मेरा सम्भोग जीवन सुधरने की कहानी: २ घंटे का खड़ापन और +१० सेमी बस दो हफ़्तों में

नमस्कार! मेरा नाम टॉमस है और मैं यहाँ आप पुरुषों की (और शायद लड़कियों की भी) दो सेक्स समस्याओं को सुलझाने में मदद करने आया हूँ: छोटा लिंग और कमज़ोर खड़ापन.

मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी ब्लॉग शुरू करूँगा पर मेरी कहानी शानदार है, और मैं सच में उन लोगों की सहायता करना चाहता हूँ जिन्हें मेरी पिछली समस्या का सामना करना पड़ता है. और अगर आप एक महिला हैं, तो शायद आप अपने पुरुष मित्र या पति की इससे मदद करेंगी और इससे बहुत ख़ुश होंगी!

तो जैसा कि आप बता ही सकते हैं कि मेरा लिंग छोटा था. इसी वजह से मेरी बहुत लम्बे समय तक कोई महिला मित्र नहीं थी. यहाँ तक कि जिन लड़कियों को मैंने छोड़ा वो तुरंत भाग जाती थीं.

पर फिर चीज़ें और भी ख़राब हो गयीं. क्योंकि मैं बहुत काम करता हूँ और इसमें तनाव होता है, इससे मेरा लिंग छोटा हो गया. कभी-कभी तो मैं इसे खड़ा भी नहीं कर पाता था.

इस बिंदु पर आकर मैंने दम तोड़ दिया. मैंने सोचा कि मेरा सम्भोग जीवन ख़त्म हो चुका था. मैंने लड़कियों पर हाथ आज़माना छोड़ दिया. मैं बहुत अधिक अवसाद में था और ये बहुत ख़राब था क्योंकि मेरे लिंग ने एकदम काम करना बंद कर दिया था.

एक दिन मुझे अपने दोस्त से एक संदेश आता है. मैंने इसे खोला और मैं चौंक गया - इसमें उसके लंड की एक फ़ोटो थी. उसने वो तुरंत डेलीट कर दी और लिखा: “ओ ओ, ये तुम्हारे लिए नहीं थी, माफ़ करना भाई. मैं इसे एक लड़की को भेजने जा रहा था जो मुझे पेलना चाहती थी”. पर मैं इस तथ्य से चौंका नहीं था कि उसने वो मुझे भेज दी. मैं उसके आकार की वजह से चौंक गया था. मुझे ख़राब महसूस हुआ पर मैंने उससे पूँछताछ करने का निर्णय लिया...

“अरे भाई, तुम्हारा सामान तो बहुत बड़ा है! क्या है तुम्हारा राज़ हाहा”

उसने जल्दी से जवाब दिया. मैं Hammer of Thor! इस्तेमाल करता हूँ! तुम इसकी आधिकारिक वेब्सायट से इसे ख़रीद सकते हो. इस ग़लती के लिए मैं फिर से क्षमा माँगता हूँ पर कम से कम मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूँ” - उसने कहा.

तो मैंने ऑर्डर किया. मुझे डर था कि मेरे खड़ेपन की समस्या नहीं जाएगी पर मुझे बहुत सुखद अनुभव हुआ...

एक सप्ताहHammer of Thor इस्तेमाल करने के बाद मेरा सामान बड़ा हो गया, और पत्थर सा कड़ा हो गया! एक हफ़्ते में +५ सेमी! ये शानदार है!

फिर मैंने अपना लंड किसी लड़की पर आज़माने का निश्चय किया. मुझे एक डेटिंग एप पर एक लड़की मिल गयी और हमने चैटिंग शुरू कर दी. बाद में मैंने उसे अपने सामान की एक फ़ोटो भेजी और ये रहा उसके रीऐक्शन का स्क्रीन्शाट:

२० मिनट के बाद वो मेरे घर पर थी. उसने मुझे दरवाज़ा खुलते ही तेज़ से किस करना शुरू कर दिया और उसका हाथ मेरे पैंट में ही था...

हमने २ घंटे तक चुदाई की और वो बहुत ख़ुश थी! वो पागलों की तरह चिल्लाई और उसने बार-बार मेरा लौंडा चूसा. मैं इस रात से बहुत ख़ुश था! मुझे पहले कभी ऐसा कुछ नहीं मिला था...

वो मेरे पास अगले दिन आई और फिर बार-बार आयी… हमने ग़ज़ब चुदाई की. और हम डेट भी करने लगे. मुझे नहीं पता था कि मेरा सामान मुझे ऐसी लड़की के साथ शानदार रिश्ता रखने में मदद कर सकता है जो मुझे हर पल चोदना चाहती थी

दोस्तों अगर आपका सामान छोटा है या खड़ापन कमज़ोर होता है तो- Hammer of Thor ख़रीदिए! ये सच में काम करता है और आपको कभी भी पछतावा नहीं होगा!

कृपया ध्यान दीजिए! हमारा पोर्टल अपने पाठकों को Hammer of Thor (लिंग बूस्टर) उत्पादों पर छूट मुहैया करा रहा है। अपना भाग्य आजमाइए और “स्पिन” बटन पर क्लिक कीजिए। अगर आप भाग्यशाली हैं, तो आप कम मूल्य पर दवा मँगा सकते हैं! शुभकामनाएँ!

SPIN
बधाई हो!

आपको Hammer of Thor उत्पादों पर -50% की छूट मिली है!

Ok